ज़िदान को यक़ीन, एकसाथ खेल सकते हैं रोनाल्डो और नेमार - Breaking News

Breaking News

Breaking news sports news cricket news

Breaking

Home Top Ad

May 12, 2018

ज़िदान को यक़ीन, एकसाथ खेल सकते हैं रोनाल्डो और नेमार

पिछले कुछ समय से नेमार के रियाल मेड्रिड में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

ज़िदान को यक़ीन, एकसाथ खेल सकते हैं रोनाल्डो और नेमार

पिछले कुछ समय से नेमार के रियाल मेड्रिड में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

स्पेनिश क्लब रियाल मेड्रिड के कोच ज़िनेदिन ज़िदान ने माना कि फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) और ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार और रियाल के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक साथ खेल सकते हैं. पिछले कुछ समय से नेमार के रियाल मेड्रिड में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, ज़िदान ने माना कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं. नेमार पिछले साल 22.2 करोड़ यूरो की कीमत पर स्पेनिश क्लब बार्सिलोना से पीएसजी में शामिल हुए थे.

ज़िदान ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, "मैं नहीं जानता कि वह नेमार से इस बारे में बातचीत कर रहे हैं या नहीं. मेरा पूरा ध्यान अभी चैंपियंस लीग फाइनल पर केंद्रित है. हमें इस सीज़न का बेहतर समापन करना है और बाकी बाते इसके बाद होगी. हमारी टीम में बदलाव होंगे लेकिन मैं अभी इस बारे में बात नहीं करुंगा."

यह पूछे जाने पर कि क्या नेमार और रोनाल्डो एक दूसरे के साथ खेलने में सहज होंगे? जिदान ने कहा, "अच्छे खिलाड़ी आसानी से एक-दूसरे के साथ खेल सकते हैं. सभी कहते थे कि मैं और यूरी जोरकेफ फ्रांस की टीम में एक साथ नहीं खेल सकते लेकिन हमने विश्व कप भी जीता. मैदान पर खिलाड़ी एक-साथ सहज होते हैं, मैदान के बाहर मैं नहीं जानता."

रियाल मेड्रिड और इंग्लिश क्लब लिवरपूल के बीच यूईएफए चैंपियंस लीग का फाइनल 27 मई को खेला जाएगा.

from Latest News अन्य खेल News18 हिंदी https://ift.tt/2KhHO0a

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages