हिमाचल में दो घंटे के बीच दूसरा हादसा, 14 लोगों की मौत की पुष्टि, कई घायल - Breaking News

Breaking News

Breaking news sports news cricket news

Breaking

Home Top Ad

May 13, 2018

हिमाचल में दो घंटे के बीच दूसरा हादसा, 14 लोगों की मौत की पुष्टि, कई घायल

हिमाचल प्रदेश में दो घंटे के भीतर हुए दो हादसों में 14 लोगों की मौत हो गई। ये हादसे सिरमौर और शिमला जिले में हुए।
Updated Sun, 13 May 2018 01:18 PM IST
14 killed in bus and car accidents in shimla and sirmour in himachal pradesh
हिमाचल प्रदेश में दो घंटे के भीतर हुए दो हादसों में 14 लोगों की मौत हो गई। ये हादसे सिरमौर और शिमला जिले में हुए। प्रदेश के सिरमौर जिले में मानवा से सोलन जाने वाली निजी बस नेईनेटी भूण के समीप सड़क से करीब 50 मीटर मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने सोलन अस्पताल में दम तोड़ दिया।अभी तक कुल 8 की मौत हो चुकी है। हादसे में 15 लोग घायल हैं। मृतकों में डोडू राम (58) पुत्र बुद्धि राम निवासी डाहर हरिपुरधार, सुभाष चंद्र (57) पुत्र किशोर लाल गांव लपीयाना तहसील हरिचखियां, जिला कांगड़ा,  प्रिया (31) पत्नी किशन लाल शाया-सनौरा, कौशल्या देवी निवासी थानाधार, उदयराम पुत्र राम लाल शाड़-पजयोगा, बस चालक संतोष कुमार निवासी वाकनाघाट जिला सोलन शामिल हैं।

एसडीएम राजगढ़ नरेश कुमार वर्मा ने मृतकों के परिजनों को 15 -15 हजार रुपये,  गंभीर रूप से घायलों को 10-10 हजार रुपये व कम घायलों को पांच-पांच हजार रुपए की फौरी सहायता प्रदान की है। उन्होंने शवों के पोस्टमार्टम मौके पर ही करवाने के लिए चिकित्सकों के दल को बुलाया है।

शिमला के छैला में खाई में गिरी कार, 6 लोगों की मौके पर मौत

शिमला से करीब 42 किमी दूरी पर एक जेन एस्टिलो कार करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जेन एस्टिलो कार HP 63B 0227 में सवार 6 लोग जड़ोग-साहली से क्यार की तरफ जा रहे थे। खोलगली के पास कार हादसे का शिकार हो गई और करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

सभी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को अभी तक सिर्फ एक मृतक की पहचान उसके आधार कार्ड से हो पाई है। इसका नाम जयकिशन उम्र 22 साल है। इस आधार कार्ड की मदद से ही पुलिस बाकी लोगों के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है।

डीएसपी ठियोग राम लाल बंसल ने बताया कि शवों को खाई से बाहर निकाल लिया है। मृतकों के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। अभी हादसे का कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala
https://ift.tt/2rEI4yJ

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages